I can help to bring him or her back immediately. I can unite separated families, remove black magic and protect them from bad people

Vashikara tantra mantra specialist

Disputes and misunderstanding in any relationship in common but sometime these disputes and misunderstandings reach a level where the only way out is to become separate and after separation one or both party start feeling restless. Here, Vashikaran Specialist Services in Australia by baba trilokinath can help you in solving any relatinship problems by Strong and powerful vashikaran mantra, tantra and yantra.

Nowadays Vashikaran has become very famous among people because it is a very powerful and result oriented tantrik process. If you get a genuine tantrik like baba trilokinath then you can be assured of a happy love and married life forever. At present time finding true love has become very complex task because everyone just want to fulfil motive by being in relationship such as money and luxury etc. Vashikaran brings true love in your life on which you can trust, rely and can show and expect true love and care.

Emotional and Physical attraction is everything. Every Man/Boy want to get an ideal girlfriend or wife and every girl/woman want a genuinely caring and loving boyfriend or husband. Most of the time we find ourselves unable to impress or convince a girl or boy for friendship. Here Vashikaran can force him/her to come to you and take first step toward relationship. Vashikaran Mantras by powerful vashikaran specialist trilokinath develop the fire of love in his/her heart.

There are various prayog of Vashikaran which are hidden and needed to be deeply studied. These Prayog must be kept hidden always. If you want to take help of vashikaran then you must not tell about this to any body. The motive behind doing vashikaran should be ethical and not against society or to harm someone.

Vashikaran should only be done by vashikaran specialist or under guidance of a highly experience vashikaran and tantrik guru. Our Guru Trilokinath has been performing various methods of Vashikaran such as kamakhya vashikaran, chandi vashikaran, mahakal vashikaran, maha laxmi vashikaran, baglamukhi vashikaran, mohini vashikaran, chandravajra vashikaran etc. for several years. Baba Ji possessed the knowledge of tantra-mantra and vashikaran from his aghori guru living in Forests of West Bengal.

मंत्रो में विशिष्ट शक्ति होती है,इसलिए इनका उपयोग करने से पहले इनके उच्चारण और लय का विशेष ध्यान रखा जाता है | प्रतेक व्यक्ति के जीवन में सुख-दुःख का आना और जाना चलता रहता है, परन्तु अगर आप लंबे समय से दुखो का सामना करते आ रहे है और सुख की कोई किरण नही दिखतई देती तो इन परिस्थितियों में वशीकरण मंत्रो के आह्वान से दुःख और कष्ट दूर होते है | मंत्रो के उच्चारण का विशेष प्रावधान होता है,आपको मंत्रो को उसी क्रम में जपना होता है जिस क्रम में उसे लिखा गया हो | वशीकरण मंत्रो का प्रयोग न सिर्फ सामने बैठे व्यक्ति पर किया जा सकता है अपितु इसका प्रयोग आप हजारो किलोमीटर दूर बैठे व्यक्ति पर भी कर सकते है |

वशीकरण मंत्रो का उच्चारण एकाग्र मन,उचित दशा और आसन आदि नियमो का पालन करके किया जाता है | इन मंत्रो का प्रयोग प्राचीन काल से चला आ रहा है | पंडित जी द्धारा सिद्ध किये गए कुछ चमत्कारिक मंत्रो की सहायता से आप मनचाहा प्यार और सभी इछाओ को पूरा कर सकते है | आज के दौर में वशीकरण मंत्रो का अत्यधिक प्रयोग प्रेम-प्रसंग समस्याओ के लिए किया जाता है | मन्त्रो में निहित शक्तियों के प्रयोग से आप किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते है | कुछ चुनिंदा वशीकरण मंत्रो के प्रयोग से आप विवाह और गृह-क्लेश जैसी समस्याओ को भी समाप्त कर सकते है | परन्तु जब व्यक्ति स्वार्थ में अंधा होकर इन मंत्रो का गलत उपयोग करना प्रारम्भ कर देता है तो ये मन्त्र विपरीत प्रभाव डालना प्रारम्भ कर देते है | कहने का मतलब है कि ये मन्त्र व्यक्ति को नुकसान पहुचा सकते है | इस लेख में हम कुछ मंत्रो के बारे में विस्तार से चर्चा कर्ज और आपको बतायेगे कि इन मंत्रो का उपयोग कब और कहा किया जाता है -

रोगनाशक वशीकरण मंत्र- ॐ क्ली शरणागत दीनार्त परित्राण परायणे | सर्वस्याति हरे देवि नारायणि नामोस्तु ते क्ली नमः || उपरोक्त मन्त्र का प्रयोग रोगनाश के लिए किया जाता है और इस मंत्र का लगातार जाप करने से यह जल्दी सिद्ध हो जाता है | अगर आप किसी भी बीमारी से परेशान हो और दवाइया भी असर नही कर रही तो आप बताये गए मन्त्र का जाप करे | इस करने से दवाईओ का असर होना प्राम्भ हो जायेगा और आप निश्चित ही स्वस्थ हो जायेगे |

ॐ नमो महयक्षनियी 'अमुक' में वश्य कुरु कुरु स्वाहा | ऊपर बताये गए मंत्र का प्रयोग करने के लिए आपको इसे 108 बार जपकर सिद्ध करना होगा | इस करने से ये मन्त्र सिद्ध हो जाता है और प्रयोग काल में किसी मिठाई को 11 बार अभिमंत्रित करके जिस किसी भी व्यक्ति को खिला देंगे वो आपके वश में हो जायेगा | वशीकरण मंत्रो की सहायता से आप जीवन में सभी समस्याओं से छुटकारा पा सकते है | इन मंत्रो को सिद्ध करने के लिए आपको इनका सही प्रकार से उच्चारण करना होता है | इस प्रकार आप मनचाहे पुरुष या स्त्री को अपने वश में कर सकते है | वशीकरण मंत्रो के प्रयोग को लेकर बहुत सारी गलत धारणाये भी कही जाती है, परन्तु इन मंत्रो का उपयोग प्राचीन काल से जन कल्याण और उनकी सुख-सुविधाओ के लिए किया जाता रहा है | अगर आप वशीकरण मंत्रो से संभंधित किसी भी प्रकार की जानकारी चाहते है तो पंडित से संपर्क कर सकते है | मंत्रो की महानता का उलेख वेदों में भी माना जाता है |

पति से अपनी बात मनवाने के टोटके -पति को वापस बुलाने के उपाय

 

प्राय: देखा गया है कि पति पत्नी के बीच छोटे-मोटे झगड़े होते रहते हैं। क्योंकि जैसे जी लोग शादी के बंधन में बंध जाते हैं और जिस तरह से रिश्ता पुराना होता जाता है तो आपसी मनमुटाव थोड़े बढ़ने लगते हैं। परंतु यदि आपका पति आपकी बात नहीं सुन रहा है और आप अपने पति को अपने काबू में करना चाहते हैं या पति वशीकरण मंत्र इस तरह के कुछ ऐसे प्रभावशाली टोटके उपाय खोज रहे हैं जिनसे आप अपने पति को आपकी बात मानने के लिए विवश कर सके निसंदेह बिल्कुल सही स्थान पर है।

अगर आपका पति आपकी बात नहीं सुन रहा या किसी स्त्री के चक्कर में है या फिर आपके साथ के प्रभाव में है और आपकी तरफ बिल्कुल भी ध्यान नहीं देता आपकी किसी इच्छा को पूरा नहीं करता। तो यकीन मानिए मेरे द्वारा पति वशीकरण उपाय आपके लिए किसी चमत्कार से कम नहीं है।

 

पति को सुधारने के उपाय हिंदी में

 

यदि आपका पति आपको लगता है कि किसी गलत संगत में पड़ चुका है या फिर किसी स्त्री के चक्कर में पड़ चुका है और आप अपने पति को सुधारने के उपाय जानना चाहते हैं जिनको करने से आप अपने पति को सही मार्ग में ला सकते हैं और अपना घर बचा सकते हैं। तो मुझे अभी संपर्क कीजिए और मैं आपको पति से अपनी बात मनवाने के टोटके वशीकरण मंत्र और पति को सुधारने के इतने प्रभावशाली उपाय जो कि आपको मात्र 3 मिनट में अपना रिजल्ट दिखा सकते हैं।

पति को वश में करने के उपाय , पति वशीकरण टोटके या पति को मनाने के उपाय कुछ ऐसे प्रभावशाली प्रयोग हैं जिनके द्वारा आप अपने पति को अपने काबू में कर सकते हैं आज तक जितने भी पत्नियों ने मेरे द्वारा पति वशीकरण मंत्र को यूज किया है उन्होंने मात्र 3 मिनट में इसके रिजल्ट पा लिए हैं।

अभी मैं आपको जो पति वशीकरण मंत्र बताने जा रहा हूं जरूरी रहेगा कि आप एक बार इसको उपयोग करने से पहले मुझसे सलाह जरूर करें

पति वशीकरण हिंदी में

            “नमो महा यक्षिणी मम पतंग बी मम वर्षम गुरु गुरु स्वाहा”

इस मंत्र का जाप आपको 1008 बार करना है। जिससे आपका पति आपके वश में हो जाएगा। इस मंत्र का जाप करने के लिए आपको एक गुप्त तरीका बताऊंगा जिस से आप केवल ११ बार ये मंत्र पढ़ अपने पति को अपने काबू में कर सकते हैं।

 

पति को वश में करने के घरेलू उपाय:

जानिए पति को वश में करने के घरेलू उपाय जो की आपको चमत्कारिक परिणाम दिखा सकते हैं। अगर आप अपने पति से अपनी बात मनवाना चाहते हैं या पति वशीकरण करना चाहते हैं। तो मेरे द्वारा जो लाल किताब का उपाय आपको बताया जाने वाला है। वह आपके लिए बड़ा ही कारगर साबित होगा। जिसे हम लाल किताब पति वशीकरण के नाम से भी जानते हैं।

1. मासिक धर्म से वशीकरण

क्या आप मासिक धर्म से वशीकरण से अपने पति को वश में करना चाहते हैं? मासिक धर्म से वशीकरणपति को वश में करने के घरेलू उपाय में से सबसे असरदार और प्रभावशाली उपाय है।

अगर कोई स्त्री केले के रस के साथ लाल सिंदूर मिलाकर और उसमें अपने मासिक धर्म के रक्त को मिला दे और जो मंत्र मैंने ऊपर बताया है उसका 7 दिन लगातार जाप करके उस पाऊडर की बिंदी लगाए। तो निश्चय ही 7 दिनों के अंदर उसका पति उसके वश में हो जाता है। और उसकी बात मानना शुरू कर देता है।

पति वशीकरण के उपाय इतना प्रभावशाली है यह केवल 5 दिन के पूरे होते ही आप अपना असर दिखाना शुरू कर देता है। लेकिन इस उपाय को करने के बाद एक छोटा सा टोटका है जो कि आपको करना उसके लिए आप मुझे तुरंत कॉल कीजिए।

2. पति से अपनी बात मनवाने के टोटके 

मैं आपको पति से अपनी बात मनवाने के टोटके बताने जा रहा हूँ। इसको उपयोग कीजिये और तुरंत परिणाम देखिये। यह जो पति को अपने वश में करने का और पति से आपकी बात मनवाने का टोटका मैं आपको बताने जा रहा हूं।

पति को काबू कैसे करें : यह बहुत ही सरल है जिसके लिए आपको एक सफेद रुमाल के ऊपर अपने पति का नाम लिखना है और उसके साथ एक नींबू तथा लाल सिंदूर बांधकर। अपने किसी ऐसी जगह पर रख लेना है जहां पर आपके पति की नजर ना पड़े।

आपको 21 दिन तक लगातार सफेद रुमाल की पूजा करनी है और आप पाएंगे कि सिर्फ 21 दिनों के अंदर आपका पति आपकी बात मानने लग जाएगा।

सिर्फ आपकी तरफ आकर्षित होना शुरू हो जाएगा। लेकिन यदि आप मासिक धर्म से वशीकरण कैसे करें या पति वशीकरण मंत्र तथा पति को काबू में कैसे करें के उपाय इत्यादि जाना चाहती हैं जो सिर्फ #3 मिनट में अपना असर दिखाना शुरू करते हैं उसके लिए आप मुझे संपर्क कीजिए। 

मेरे द्वारा जो पति को सुधारने के उपाय आपको बताया जायेगा वह बहुत ही कारगार सिद्ध होगा और आपको वह अपना Results #3 Minutes Mein दिखा देंगे। 

3. पति को दूसरी औरत के चक्कर से दूर करने के उपाय – पति से अपनी बात मनवाने के टोटके

पति को दूसरी औरत के चक्कर से दूर करना चाहते हैं तो करिये मेरा ये बहुत ही असरदारक उपाय।

जिन स्त्रियों के प्रति किसी अन्य स्त्री के प्रेम में फंस चुके हैं। और उनके मायाजाल में पूरी तरह से जा चुके हैं तथा अपनी पत्नी के साथ प्रेम संबंध नहीं रखते हैं या लड़ाई झगड़ा करते रहते हैं।

तो आप मेरे पति को वश में करने वाले टोटके से अपने पति को अपनी उंगलियों से नचा सकते हैं।

आपको करना यह है कि गुरुवार के दिन रात्रि को 12:00 बजे अपने पति की चोटी के कुछ बाल काट लेने हैं। और उन्हें किसी ऐसी जगह पर रख देना है जहां पर आपके पति की नजर ना पड़े।

और 11 दिन तक आपको चोटी के उन बालों की पूजा करनी है , धूप -दीप और अगरबत्ती के साथ।
आप पाएंगे कि कुछ दिनों में आपके पति का ध्यान उस औरत से पूरी तरह से हट जाएगा।और फिर से आप से प्रेम करने लगेगा।

जैसे ही आपको इसके परिणाम दिखने लगे आपने तुरंत उन बालों को जला देना है और फिर अपने घर के दक्षिण दिशा में किसी चौराहे में फेंक देना है।

पति वशीकरण के इस उपाय को करते ही आपको इसके बहुत ही बेहतरीन परिणाम दिखेंगे।

4. पति वशीकरण का सबसे अचूक उपाय – पति को वापस बुलाने के उपाय

सुबह शुभ मुहूर्त में जो कि ३ से लेकर ५ बजे का होता है, आपको उसमें उठकर जो मंत्र में आपको बताने जा रहा हूं उसका आपको 108 बार जाप करना है। जब आप लगातार 21 दिन इस मंत्र को सुबह मूर्त में पढ़ेंगे तो यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा।

उसके बाद सात बार किसी मिठाई को अभिमंत्रित करके अपने पति को खिलायंगे तो आपका पति सिर्फ आपका बनकर रह जाएगा। सिर्फ आपके काबू में रहेगा। वह सिर्फ आपकी बात माने मानेगा। एक बार आजमा के जरूर देखें।


5. पति वशीकरण का उपाय- पति को सुधारने के उपाय 

 

जानना चाहते हैं अपने पति को काबू कैसे करें? या पति को सुधारने के उपाय पाना चाहते हैं तो मैं पति को वश में करने का घरेलु उपाय बताने जा रहा हूँ जिसे पति से अपनी बात मनवाने के टोटके भी कहा जाता है। 

ये पति को रिझाने का सबसे प्रभावशाली उपाय है जिसे पति को खुश करने के उपाय भी कहा जाता है। 

 

शनिवार को आधी रात में साथ-साथ 7 लौँग लेकर और उस पर 21 बार अपने पति का नाम लिखकर उसको फूंक मार दें। यानि के आपको हर एक लौंग के ऊपर तीन बार अपने पति का नाम लिखना है।

इसके बाद रविवार के दिन को आग में आपको डाल देना है। जब आप भी उपाय करेंगे तो इसका असर आपको दो हफ्तों में ही दिखना शुरु हो जाएगा। अपने पति को काबू में करने का और बस में करने का यह सबसे असरदार उपाय है। 

6. पति वशीकरण मंत्र इन हिंदी 

 

एक स्फटिक माला लेकर ” ॐ ह्रीं बांछितं मे वशमानय स्वः ” का जाप प्रतिदिन 1 माह तक लगातार कीजिए।

 

लेकिन ध्यान रहे कि पूजन में सिर्फ आपको गाय के घी का ही दीपक जलाना है। इस मंत्र का जाप आप प्रतिदिन 108 बार कीजिए। जिससे आप अपने पति को वश में करने में कामयाब हो जाएंगे।

यदि आपका पति आपके बस में नहीं है और लगातार आपसे घर में लड़ाई झगड़ा करता है। आपको अपशब्द बोलता है। तो मेरा यह उपाय आपके पति को आपके वश में करने के लिए काफी है। यदि आपका पति किसी अन्य स्त्री के चंगुल में फंस गया है। तब भी मेरा यह पति को काबू करने का उपाय आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है।

7. पति से अपनी बात मनवाने के टोटके

पति का वशीकरण करने का ये सबसे सरल उपाय है। इस से आप अपने पति को खुश कर सकते हैं और अपनी तरफ रिझा सकते हैं। पति वशीकरण मंत्र हिंदी में एक ऐसा पति को सुधारने के उपाय है जिसको करने से ही आप अपने पति को वश में कर सकते हैं।

पति को पराई स्त्री से बचाने के उपाय : आपको रविवार के दिन शाम के समय अपने घर और बेडरूम में गूगल धूप की धूनी देनी है यानी कि धूप आपको अपने बैडरूम और घर में जलाना है।

ऐसा करते समय स्त्री का नाम ले आपको अपने पति से दूर करना है। और कामना करें की आपका पति सिर्फ आपका होकर रहे। जिससे शीघ्र ही आपका पति आपके वश में हो जायेगा। परन्तु ध्यान रहे कि इस प्रयोग को करते समय आपका विश्वास और श्रद्धा दोनों मजबूत होने चाहिए तभी आप को इसका लाभ मिलेगा। 

Kya aap apne pati ko apane vash mein krana chahate hain? kya aap apane pati ko sudharane ke upay khoj rahe hain? kya aap apane pati ko apane vash mein karake usako sahi marg par lana chahate hain? to kis baat ka intajar kar rahe hain aap?

Mujhse abhi sampark kijiye main aapako apane pati ko sudharane ke bahut hee prabhavashali upay bataunga jo ki apko karte hi apna asar dikhana shuru kar dete hain.

Mere dwara btaye gye upay itane prabhavshali hain ki aap in upayon ko agar sahi se kren to yah apako apane pati ko apaki ungaliyon par nachane ke lie kafi hain.

To bina deri kiye hye mujhe nishulk paramarsh ke lie abhi sampark kijiye aur dekhiye pati vshikaran upay ka results sirf #3 minutes mein.

Ji haan sirf #3 minutes mein !!!

Tag :-

Copyright © Vashikaran For Marriage